Read in App


• Thu, 13 Jun 2024 6:29 pm IST


बहला-फुसलाकर किया किशोरी का अपहरण , पुलिस ने मध्य प्रेदश से किया आरोपी को गिरफ्तार


देहरादून के डोईवाला क्षेत्र से किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले शख्स को डोईवाला पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से किशोरी को बरामद किया है. आरोपी मध्य प्रदेश का ही रहना वाला है. जबकि डोईवाला में दिहाड़ी मजदूरी करने आया था.

जानकारी के मुताबकि, डोईवाला निवासी किशोरी के पिता ने 1 जून को अपनी 15 वर्षीय नाबालिक पुत्री के गायब होने की सूचना डोईवाला पुलिस से की थी. शिकायत में किसी व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर अपहरण की भी शिकायत की गई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को दिखाते हुए टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की.

डोईवाला कोतवाल प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. नाबालिक से संबंधित कई लोगों के जानकारी लेते हुए पूछताछ भी की, साथ ही मुखबिर तंत्र को अलर्ट भी किया. इस बीच मुखबिर की सूचना के आधार पर कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई भी की. इसी बीच पुलिस को मुखबिर के जरिए किशोरी के एमपी में होने की जानकारी मिली. मुखबिर की सूचना पर डोईवाला पुलिस ने 12 जून को कस्बा बैराड़ जिला शिवपुरी, मध्य प्रदेश से 22 वर्षीय आरोपी आकाश को गिरफ्तार किया गया. जबकि आरोपी के कब्जे से किशोरी को भी बरामद किया.