Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 27 Feb 2023 5:30 am IST

मनोरंजन

24 साल बाद छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, कहा- 'डॉक्टर की वाइफ होना आसान नहीं, बहुत कुछ सहना पड़ता है'


90 के दशक की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और उम्दा एक्टिंग से आज भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। वह टेलीविजन शोज को होस्ट करने के साथ ही सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वे एक्टिंग की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति श्रीराम नेने के साथ देखी गईं। बता दें कि जब माधुरी दीक्षित का फिल्मी करियर के पीक पर था तभी उन्होंने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने   से शादी रचा ली थी। अब उनके दो बच्चे भी हैं। कपल की शादी को 24 साल का एक लंबा अरसा बीत चुका है।
आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस क्लिप में माधुरी अपनी शादीशुदा जिंदगी पर के बारे में बताती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने लोगों के सामने ये कबूल किया कि एक डॉक्टर की वाइफ होने के बावजूद उन्हें उनके साथ वक्त कितना मुश्किल भरा रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, काफी मुश्किल था क्योंकि वक्त नहीं मिल पाता था, कभी मॉर्निंग शेड्यूल तो कभी नाइट शेड्यूल… तो कभी दिन भर फोन पर व्यस्त रहते थे।
‘धक-धक गर्ल’ अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में आगे बात करते हुए अपने पति से कहती हैं,’ जब आप साथ नहीं रहते थे तो वाकई में काफी मुश्किल लगता था, मुझे ही अकेले सबकुछ संभालना पड़ता था, बच्चों के साथ रहना, उन्हें स्कूल ले जाना और वापस  लाना, ये सारी छोटी-छोटी चीजें थीं, हां टाइमिंग का भी बेहद इश्यू रहता था।