Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 9 Jan 2023 8:30 am IST

मनोरंजन

2023 में पूरा होगा दर्शकों का इंतजार, इन फिल्‍मों के सीक्वल मचाएंगे धमाल


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: फिल्म दर्शकों को अपनी पसंदीदा कुछ फिल्मों के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। उनकी यह मुराद वर्ष 2023 में कई फिल्मों को लेकर पूरी होने वाली है। इस साल कई धमाकेदार फिल्मों के सीक्वल आएंगे, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं...

गदर 2- वर्ष 2001 में एक्‍टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' जबरदस्त हिट रही। अब लगभग 22 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'गदर 2' आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्‍म इस साल के मध्य में रिलीज हो सकती है।

सिंघम 3- इस साल डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की चर्चित सुपर कॉप सिंघम सीरीज की अगली फिल्म यानी 'सिंघम 3' भी दस्तक देगी। एक बार फिर अजय देवगन फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे।

टाइगर 3- वर्ष 2012 में फिल्म 'एक था टाइगर' और 2017 में 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका तीसरा सीक्‍वल 'टाइगर 3' लेकर आ रहे हैं। सलमान और कटरीना के अलावा इस फिल्‍म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ओह माय गॉड 2- वर्ष 2012 में एक्‍टर अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' भी इस साल दर्शकों के बीच पहुंचेगा। इस पार्ट में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम किरदार में नजर आएंगे। हालांकि, अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है।

ड्रीम गर्ल 2- वर्ष 2019 में एक्‍टर आयुष्मान खुराना की आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म का सीक्वल धमाल मचाने को तैयार है। इस फिल्‍म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होगी।

फुकरे 3- वर्ष 2013 में फिल्म 'फुकरे' और 2017 में 'फुकरे रिटर्न्स' की कामयाबी के बाद अब इसका तीसरा सीक्‍वल फिल्म 'फुकरे 3' भी इस साल दर्शकों को दिखाई जाएगी। तीसरे भाग में भी मंजोत सिंह, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा जैसे सितारे नजर आएंगे।