Read in App


• Mon, 11 Mar 2024 11:04 am IST


रानीबाग में सड़ी-गली हालत में मिली व्यक्ति की लाश, इलाके में सनसनी


हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र के रानीबाग में सड़ी-गली हालत में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने की कोशिश की. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को काठगोदाम थाना क्षेत्र के रानीबाग के पास गांव की ओर जाने वाली सड़क किनारे एक शव पड़ा हुआ मिला. यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. मौके पर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और मौका मुआयना किया. प्रथम दृष्टया व्यक्ति की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस शव की शिनाख्त करने के प्रयास कर रही है.

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया गया कि मृत व्यक्ति की लाश काफी सड़ी गली हालत में थी. पुलिस के अनुसार शव एक महीने से पुराना प्रतीत हो रहा है. मृतक के हाथ में घड़ी जेब में चश्मा और शरीर पर अच्छे कपड़े होने से मृतक व्यक्ति की पहचान अच्छे परिवार से हो रही है.