Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 10 Mar 2023 4:09 pm IST


जल्द लांच होगा Tecno Spark 10 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी


Tecno कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Tecno Spark 10 को जल्द ही बाजार में प्रस्तुत करेगी। कंपनी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन की घोषणा हाल ही में की है। इसी सीरीज के एक मॉडल को Spark 10 5G के नाम से मार्केट में पेश जाएगा। इस स्मार्टफोन का एक लीक सामने आया है जिसके जरिये फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस की डिटेल का पता चला है। लीक के अनुसार फोन में वॉटरड्रॉप नॉच देखने को मिल सकता है। साथ ही इसमें डुअल कैमरा  और ग्लास बैक पैनल की भी सुविधा मिलने की संभावना है।
Tecno Spark 10 5G कंपनी की तरफ से इसकी अपकमिंग Spark 10 सीरीज में शामिल मॉडल्स में से एक है। पैशनेटगीक्ज की एक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के रियर और फ्रंट पैनल की जानकारी दी गई है। फोन के फ्रंट में वॉटरड्रॉपनॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है। रियर में इसमें डुअल कैमरा रिंग देखने को मिल सकती है। साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। 

 संभावित स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो स्पार्क 10 5जी के शेयर किए लाइव शॉट्स में इसके रियर में ग्लास बैक पैनल की भी सुविधा मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने के आसार हैं। वहीं, रियर में यह 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा के साथ आ सकता है, जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश भी देखने को मिल सकता है। लीक्स के अनुसार फोन में MediaTek चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह डिवाइस 8 जीबी रैम समेत 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आने के चांस हैं। फोन में 5000एमएएच बैटरी और 18W फास्ट चार्जिंग हो सकने की बात भी कही जा रही है। अन्य फीचर्स में यह NFC और 3.5mm हेडफोन जैक कनेक्टिविटी के साथ भी आ सकता है।