Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 11 Dec 2022 11:35 am IST

मनोरंजन

Rhea Chakraborty ने बंटी सजदेह के साथ रिश्ते को किया सार्वजनिक, वायरल हो रही तस्वीरों में दिखे साथ


सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान आये ड्रग एंगल में जेल जा चुकीं रिया चक्रवर्ती अब अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ती नजर आ रही हैं। खबर है कि रिया बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर रिया की पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि अभिनेत्री ने बंटी के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।
दरअसल, रिया चक्रवर्ती शनिवार को फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में पहुंची थीं। इस दौरान  वे बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह और अपने भाई शोविक के साथ स्पॉट की गईं। तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती के नए रिश्ते से बंटी का परिवार भी खुश है। रिया और सीमा को कार की पिछली सीट पर देखा गया। वहीं उनके भाई  शोविक आगे की सीट पर बैठे थे।  बता दें कि सीमा को हाल ही में नेटफ्लिक्स रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में देखा गया था।
सोशल मीडिया यूजर रिया चक्रवर्ती को सीमा सजदेह के साथ देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कह रहा है रिया ने बंटी के साथ अपनी रिलेशनशिप की खबरों के पक्का कर दिया है, तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, 'बंटी और इसका चक्कR', तो दूसरे ने लिखा, 'तो रिया बंटी को डेट कर रही हैं।'