Read in App


• Sat, 23 Sep 2023 10:55 am IST


Pari-Raghav Wedding : जानिए किस डिजाइनर का लहंगा पहन रही हैं परिणीति चोपड़ा?


बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा संग उदयपुर में सात-फेरे लेने को तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो 23 सितंबर से इस रॉयल वेडिंग के फंक्शन उदयपुर में शुरू हो जाएंगे और 24 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में  बंध जाएंगे। फैंस की निगाहें दोनों की शादी से जुड़ी अपडेट्स पर है। शादी उदयपुर से है ऐसे में बीती शाम से ही वेडिंग वेन्यू पर लोग पहुंचने लगे हैं। वेन्यू तो हर किसी को पता चल ही गया है। अब लोग अदाकारा के लहंगे से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। तो जानते हैं कि आखिर अपनी शादी पर परिणीति किस डिजाइनर का लहंगा पहन रही हैं और इसकी खासियत क्या है। 

किस डिजाइनर का लहंगा पहन रही हैं परिणीति चोपड़ा? - रिपोर्ट्स की माने तो शादी के दिन अदाकारा मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आएंगी। दरअसल, एक्ट्रेस और डिजाइनर के बीच काफी लंबी दोस्ती है। ऐसे में मनीष उनके स्टाइल स्टेटमेंट से पूरी तरह वाकिफ हैं। यही वजह मानी जा रही हैं कि एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा के डिजाइन में नजर आ सकती हैं। वहीं लहंगे की खासियत की बात करें तो रिपोर्ट्स का कहना है कि ये लहंगा बेसिक सॉलिड पेस्टल कलर का हो सकता है। जिसे स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ कैरी किया जाएगा।

कई एक्ट्रेसेस मनीष मल्होत्रा के डिजाइन में बनी हैं दुल्हन- मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के एक जाने-माने ड्रेस डिजाइनर हैं। हाई प्रोफाइल शादी-पार्टियों में इनके डिजाइन किए हुए कपड़े चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही बड़ी बजट की फिल्मों में भी इनके डिजाइन्स को कैरी किया जाता है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी पर मनीष के डिजीइन किए हुए लहंगे पहने हैं। इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे, कियारा आडवाणी, प्रीति जिंटा, करीना कपूर, उर्मिला मातोंडकर जैसे नाम शामिल हैं।