Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 16 Mar 2023 11:21 am IST

मनोरंजन

अस्पताल में भर्ती हुईं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा, किडनी में इन्फेक्शन की है शिकायत


टेलीविजन ड्रामा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी को चाहने वालों की कमी नहीं है। शिवांगी को उनके फैंस खूब प्यार करते हैं, लेकिन अब लोग उनकी हेल्थ अपडेट जानकर परेशान हो गए हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी। अब फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
 सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी किडनी इन्फेक्शन से पीड़ित हैं और अस्पताल में एडमिट हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर फोटो  के साथ ओके का साइन देकर अपनी हेल्थ को लेकर हिंट दे रही है। हॉस्पिटल के बेड पर लेटी शिवांगी मुस्कराते हुए पोज देती रही हैं।
इस फोटो के साथ  उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हाय सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं, यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का बेहतर ख्याल रखना चाहिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद को हाइड्रेटेड रखो दोस्तों. सभी को बहुत प्यार, मैं जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगी, रिकवर और हील कर रही हूं, बहुत सारा प्यार।'