Read in App


• Fri, 2 Feb 2024 10:43 am IST


हरिद्वार में भीषण सड़क हादसा , तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, युवती समेत चार घायल


हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में गुरुवार एक फरवरी शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां बीएचईएल मेन रोड पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के वक्त कार में एक युवती समेत कुल चार लोग सवार थे.

बीएचईएल मेन रोड पर हुआ हादसा: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार देर शाम को हुआ. देहरादून नंबर की कार शिवालिक नगर की ओर से आ रही थी, जो बीएचईएल मेन रोड पर डिवाइडर से जा टकराकर पलट गई. कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डिवाइडर का एक हिस्सा पूरी तरह से टूट गया.

कार सवार चार लोग घायल: इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और कार सवार लोगों को बाहर निकाला. कार दुर्घटना के कारण सड़क पर जाम भी लग गया था. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों से सबसे पहले घायलों को जिला हॉस्पिटल हरिद्वार भिजवाया और फिर कार को साइड में कराकर जाम खुलवाया.

हादसे के कारण का स्पष्ट नहीं: रानीपुर कोतवाली इंचार्ज विजय सिंह ने बताया कि कार सवार सभी लोगों को हल्की चोटें आई है, जिन्हें जिला हॉस्पिटल हरिद्वार भेजा गया था. कार सवार सभी लोग हरिद्वार के कनखल क्षेत्र के रहने वाले है. प्रथम दृष्यता हादसे का कारण तेज रफ्तार लग रहा है. हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल पाएगा.