Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 27 Dec 2022 3:50 pm IST


भारतीय बाजार में लांच हुई स्मार्टवॉच GizFit PLASMA , मिलेगी ब्लूटूथ कॉलिंग, दमदार हेल्थ फीचर्स, कीमत भी बजट में


Gizmore कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच GizFit PLASMA को लांच कर दिया है। इस वियरेबल में 1.9 इंच की बड़ी ब्राइट स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। इस वॉच में बिल्ट इन जीपीएस, मल्टीफंक्शन और क्विक वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी गई है। आइये जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से
 
  कीमत और उपलब्धता

  स्मार्टवॉच GizFit PLASMA  की कीमत की बात की जाए तो ये 1,999 रुपये निर्धारित की गई है, लेकिन यह इंट्रोडक्ट्री कीमत के तौर पर महज 17,999 रुपये में  मिल जाएगी। इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है।
 
  स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो GizFit PLASMA में 1.9 इंच का सुपर ब्राइट 2.5D डिस्प्ले  दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 240×280 पिक्सल और 550 NITS ब्राइटनेस है। यह यूजर्स की आवश्यकता के  हिसाब से कई वॉचफेस प्रदान करती है। यूजर्स स्प्लिट स्क्रीन के माध्यम से इस मल्टीटास्क कर सकते हैं।
Gizmore ने इसे फिटनेस लवर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इस स्मार्टवॉच में मल्टी स्पोर्ट्स मोड की सुविधा दी गई है जो आउटडोर एक्टिविटी जैसे कि योग, स्विमिंग, रनिंग, आउटडोर वॉकिंग, बास्केटबॉल, बैडमिन्टन, फुटबॉल, साइकलिंग,हाइकिंग और ट्रैकिंग आदि को भी सपोर्ट करता है। हेल्थ के लिए इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, बॉडी ट्रेंप्रेचर, स्लीप, SpO2 और स्टेप ट्रैकिंग दिया गया है,जिसके जरिये यूजर्स अपनी हेल्थ और फिटनेस को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं।
GizFit PLASMA में बिल्ट इन वॉयस एसिस्टेंट भी दिया गया है जो कि यूजर्स को वॉच को कंट्रोल करने में मददगार होगा। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट भी दिया गया है। चार्जिंग की बात करें तो इसमें वायरलेस चार्जिंग सिस्टम दिया गया हैं, जिससे स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चल सकती है। ये IP67 रेटिंग वॉच है, जिससे ये धूल, पसीने और बारिश से सुरक्षित रहती है। कलर ऑप्शन की बात करें तो ये ब्लैक, नेवी ब्लू और बरगंडी कलर में उपलब्ध है। GizFit PLASMA को सुपर सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ एक प्रीमियम केसिंग में रखा गया है।