Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 12:30 pm IST

मनोरंजन

रयान गोसलिंग ने को-स्टार धनुष की जमकर की तारीफ, भारतीय फिल्म में काम करने की जताई इच्छा


रयान गोसलिंग जल्द ही नेटफ्लिक्स पर द ग्रे मैन में एक्शन मोड में दिखाई देंगे। ये फिल्म मार्वल एलम्स जो और एंथनी रूसो (रूसो ब्रदर्स के रूप में जाना जाता है) की ओर से निर्देशित है। फिल्म अविश्वसनीय एक्शन सीन्स के साथ ग्लोब-ट्रॉटिंग स्पाई थ्रिलर है। एक्टर ने सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री उर्फ ​​सिक्स की भूमिका निभाई है, जबकि फिल्म में धनुष भी हैं, जो एक शक्तिशाली हत्यारे अविक सैन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस में भारतीय अभिनेता को एक ही समय में गोस्लिंग और एना डे अरमास को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाया गया है।

धनुष के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, गोसलिंग का कहना है कि धनुष ने उन्हें एक्शन थ्रिलर की फिल्मिंग के दौरान काफी इंप्रेस किया। उन्होंने कहा,धनुष के पास एक इनक्रेडिबल स्क्रीन प्रेजेंस है और वो एक बेहतरीन एक्टर हैं। वो आसपास रहने के लिए एक प्यारे इंसान हैं और उन्होंने मेरे लिए उन्हें न पसंद करना कठिन बना दिया। वो वास्तव में आकर्षक हैं और उनके वर्क एथिक्स के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। कोरियोग्राफी का हर बिट इतना सटीक और उन्होंने वास्तव में कभी कोई गलती नहीं की। मुझे उम्मीद है कि मैं उनके साथ फिर से काम कर सकता हूं, जहां हम एक दूसरे को मारने की कोशिश नहीं कर रहे हों (हंसते हुए) और उम्मीद है कि एक इंडियन फिल्म में"

गोस्लिंग का कहना है कि वे इंडियन सिनेमा से फैसिनेट हो गए हैं और एक भारतीय फिल्म में एक्टिंग करना उनकी टू-डू लिस्ट में है। उन्होंने कहा,"भारत का इतना समृद्ध फिल्म इतिहास है और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री अविश्वसनीय है। मुझे इसका अनुभव करना और इसका हिस्सा बनना अच्छा लगेगा। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं लेकिन अगर कोई फिल्म निर्माता है, जो मेरे साथ फिल्म बनाना चाहता है, तो कृपया कांटैक्ट करें। एक भारतीय फिल्म में काम करना निश्चित रूप से मेरे करियर में काफी अहम है और मुझे उम्मीद है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा। हो सकता है कि रूसो ब्रदर्स मेरे और धनुष (हंसते हुए) के साथ इंडियन लैंग्वेज में फिल्म बना सकें।"