Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर कर सकता है ये बॉलीवुड एक्टर, जानें डीटेल्स


अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा: द राइज़ को भारी सफलता मिलीसुकुमार की ओर से निर्देशित फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला और अब वे दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरे पार्ट से संबंधित हमें एक दिलचस्प खबर मिली है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा के निर्माताओं ने दूसरे भाग में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मनोज बाजपेयी से संपर्क किया है। कथित तौर पर यह भूमिका एक पुलिस अधिकारी की होगी। इस रिपोर्ट के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं अगर मनोज के इस फिल्म में काम करने की खबरें सच हैं, तो ये तीसरी बार होगा जब दोनों एक्टर्स एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे और यह दूसरी बार होगा, जब मनोज, अल्लू अर्जुन की फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगे। दोनों ने ए करुणाकरण के निर्देशन में बनी हैप्पी और 2010 में रिलीज हुई फिल्म वेदम के लिए एक साथ काम किया था और हैप्पी में मनोज ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था।

बता दें कि पुष्पा फ्रैंचाइजी का दूसरा पार्ट 2023 की दूसरे हाफ में रिलीज हो सकता है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है और शूटिंग अगस्त के तीसरे सप्ताह में शुरू होगी।