Read in App


• Wed, 29 Nov 2023 11:20 am IST


साड़ी में भी नहीं लगेगी ठंड, फॉलो करें कुछ सिंपल टिप्स


सर्दियों में अगर कहीं जाने के लिए साड़ी पहननी है तो सही फैब्रिक का चुनाव करने के साथ ही कुछ सिंपल और छोटी मगर काम की बातों को ध्यान में रखेंगी तो फैशनेबल भी दिखेंगी और ओकेजन के हिसाब से भी परफेक्ट लुक मिलेगा...

सर्दियों में बनारसी और कांजीवरम साड़ी रहेगी बेस्ट : सर्दियों के दिनों में अगर आपको साड़ी पहननी है तो कांजीवरम या फिर बनारसी सिल्क चुनें. ये दोनों ही फैब्रिक ज्यादा हल्के नहीं होते हैं, जिससे आपको वेडिंग परफेक्ट लुक भी मिलेगा और सर्दी भी नहीं लगेगी.

वेलवेट फैब्रिक से मिलेगा रॉयल लुक : वेलवेट फैब्रिक भी सर्दियों के लिए बेस्ट ऑप्शन रहता है. इस विंटर सीजन आप भी वेलेवेट फैब्रिक की साड़ी को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं. शादी के फंक्शन में इससे आपको रिच और रॉयल लुक मिलेगा. इसके अलावा भी आप कुछ टिप्स को फॉलो कर सकती हैं.

साड़ी के साथ पहनें इस तरह का ब्लाउज : सर्दी के दिनों में अगर आप किसी ऑफिशियल इवेंट में साड़ी पहनना चाहती हैं तो कटस्लीप और डीप नेक ब्लाउज की जगह फुल स्लीव और कॉलर नेक या फिर टर्टल नेक ब्लाउज चुनें. इसे आप सही तरह से स्टाइल करेंगी तो क्लासी लुक पा सकती हैं.

फ्री पल्लू में बांधे साड़ी : सर्दियों के दिनों में साड़ी पहननी है तो कोशिश करें कि फ्री पल्लू पिनअप करें, क्योंकि इसे आप आराम से सलीके के साथ अपने दूसरे कंधे पर घुमाकर लपेट सकती हैं और सर्दी से भी बची रहेंगी.