Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 12:30 am IST

मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा सॉन्ग “कहानी” का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, देखें


फिल्म लाल सिंह चड्ढा से कहानी का म्यूजिक वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया है। सोनू निगम की ओर से गाए गए गाने का ऑडियो वरज़न कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया था और कुछ समय से रेडियो पर चल रहा है। आमिर ने अब गाने का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिया है और ये करीना की ओर से निभाए गए कैरेक्टर के अपने बचपन के दोस्त लाल सिंह चड्ढा के लिए प्यार की एक झलक देता है।

आमिर सभी गानों को बिना म्यूजिक वीडियो के रिलीज करना चाहते थे जिससे कि संगीतकार, गायक, गीतकार और तकनीशियन सुर्खियों में बने रहें। अब तक स्टार ने ऑडियो वरज़न में 'कहानी', 'मैं की करां?', 'फिर ना ऐसी रात आएगी' और 'तूर कल्लेयां' रिलीज किए हैं और यह पहली बार है जब निर्माताओं ने म्यूजिक वीडियो जारी किया है।

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो की ओर से निर्मित है और इसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी और अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर आनंद एल राय की रक्षा बंधन से भिड़ेगी। आमिर ने हाल ही में तेलुगु सितारों चिरंजीवी, नागा चैतन्य, नागार्जुन, एसएस राजामौली और निर्देशक सुकुमार के लिए फिल्म दिखाई, जबकि नागा चैतन्य उनके साथ शामिल हुए।