Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 11 Jan 2023 11:28 am IST

मनोरंजन

रिलीज के डेढ़ महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'अवतार 2' की रफ्तार, 'दृश्यम 2' का भी क्रेज बरकरार


नया साल शुरू हुए एक हफ्ते का समय बीत चुका है। नए साल में अभी कोई भी हिंदी की बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन पिछले साल के अंतिम सप्ताह में और उससे पहले रिलीज हुई फिल्मों ने अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। इसी में जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2 द वे ऑफ वॉटर' भी है जो सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा की फिल्म वेड पर भी दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर

जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2 द वे ऑफ वॉटर' सिनेमाघरों में  रिलीज के 56 दिन बाद भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार अवतार द वे ऑफ वॉटर ने 26वें दिन तक 2.90 करोड़ तक का कारोबार कर लिया था। वहीं अब इस फिल्म की कुल कमाई 377.40 करोड़ रुपये हो गई है।

दृश्यम 2

अजय देवगन और तब्बू  स्टारर फिल्म दृश्यम ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तब से लगातार दर्शकों को सिनेमा घरों की तरफ खींच रही हैं।  इस फिल्म को रिलीज हुए 54 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म के 54वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो दृश्यम 2 ने अब तक 239.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

वेड

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मराठी फिल्म ‘वेड’ भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। इस फिल्म से रितेश ने निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया है। वेड के कलेक्शन की बात करें तो शुरूआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने 11वें दिन 2.35 करोड़ का कारोबार कर लिया था। अभी तक वेड का कुल कलेक्शन 35.77 करोड़ रुपये हो गया है।