Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 18 Jan 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

वाणी कपूर ने इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का, शॉर्ट ड्रेस में बिखेरी अदाएं, सर्दी में भी छूटे फैंस के पसीने


दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर भले ही अभिनय की दुनिया में ज्यादा कुछ नहीं कर पाई हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वाणी को अब तक सिर्फ 6 फिल्मों में ही देखा गया है, हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल रही थी।


वाणी जब से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' में नजर आईं, तब से उनका पूरा लुक ही चेंज हो गया। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया  पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है।


हालांकि उनकी ये फोटोज कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई और वे उन्हें ट्रोल करने लगा। वहीं कुछ ने उनकी जमकर तारीफ़ की है। वाणी ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने काफी शॉर्ट ड्रेसे पहना हुआ है।


यूजर्स वाणी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि 'दिल्ली की सड़कों पर ऐसे कपड़े पहनकर उतरेंगी तो कुल्फी की तरह जम जाएंगी।' हालांकि एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनका ये स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है और वे  उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।



बता दें कि वाणी ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उसमें से सिर्फ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'वॉर' को छोड़कर बाकी सारी की सारी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। जैसे 'बेफिक्रे', 'बेल बॉटम', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'शमशेरा' दर्शकों को एकदम पसंद नहीं आईं।