Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 29 Apr 2023 2:30 pm IST

मनोरंजन

शाहरुख खान के टेली प्ले से इंस्पायर्ड है वेब सीरीज पंचायत! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 34 साल पुराना वीडियो


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान के फेमस टेली प्ले उम्मीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स का दावा का है कि एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता और एक्टर जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज पंचायत सन् 1989 में आई इसी टीवी फिल्म से इंस्पायर्ड है।

इस वीडियो को कई ट्विटर फैंस बेहद खास बता रहे हैं। उनका कहना है कि शो का यह क्लिप उन्हें यंग शाहरुख खान की याद दिलाती है। यह तब का क्लिप है, जब किंग खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी।

शाहरुख की फिल्‍म और वेब सीरीज पंचायत में समानताएं

वायरल हुए इस वीडियो क्लिप में हूबहू शाहरुख जैसे ही वेब सीरीज पंचायत में जितेंद्र कुमार के किरदार की नौकरी उत्तर प्रदेश के एक गांव में लग जाती है। जहां जाकर उसे स्ट्रगल करना पड़ता है। यही कारण है कि ट्विटर पर यूजर्स शाहरुख खान की टीवी फिल्म और वेब सीरीज पंचायत में समानताएं बता रहे हैं। फैंस का कहना है कि पंचायत के मेकर्स को यह कॉन्सेप्ट यही से मिला होगा।


वर्ष 2022 में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में एक्‍टर जितेंद्र कुमार ने भी कहा था कि अगर सन् 1990 के दशक में पंचायत 2’ बनाई गई होती तो शाहरुख खान सचिव जी के रोल के लिए सबसे सही ऑप्शन होते।