Read in App


• Tue, 30 Jan 2024 4:55 pm IST


बागेश्वर में स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार, मुंबई में भी आरोपी के खिलाफ दर्ज है मुकदमा


बागेश्वर: उत्तराखंड में नशा तस्करी का काला कारोबार खूब फल फूल रहा है. यही वजह है कि आए दिन नशा तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं. ताजा मामला बागेश्वर का है. जहां पुलिस ने एक युवक को उसी के घर से स्मैक के साथ दबोचा है. पुलिस की मानें तो आरोपी युवक के खिलाफ मुंबई में भी 307 का मुकदमा चल रहा है. इस वक्त आरोपी स्थानीय युवाओं को स्मैक सप्लाई कर रहा था. जिसे पुलिस ने धर दबोचा है.
बागेश्वर पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि जिले में नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर द्वारसों गांव में दबिश दी. जहां टीम ने ललित भाकुनी नाम के युवक को उसके घर से 14.15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया.

एसपी कोंडे ने बताया कि आरोपी का नाम ललित सिंह भाकुनी उर्फ बब्लू पुत्र देवेंद्र सिंह भाकुनी (उम्र 24 वर्ष) है. जो बागेश्वर के द्वारसों गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी स्थानीय युवकों को स्मैक बेचता था. फिलहाल, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी ललित पर मुंबई में धारा 307 आईपीसी का मुकदमा दर्ज है. ऐसे में अब मुंबई पुलिस से भी संपर्क साध कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा आरोपी की आपराधिक कुंडली भी खंगाली जा रही है. आरोपी युवक के पास से बरामद स्मैक की कीमत लाखों में आंकी गई है. उन्होंने कहा कि बागेश्वर में नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है.