Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 22 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

बच्चे के जन्म के बाद पपराजी से यूं निपटेंगे रणबीर कपूर, कहा- मैं उनके साथ बैठूंगा...


लगभग 4 सालों के लंबे ब्रेक के बाद रणबीर कपूर आखिरकार यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा की ओर से निर्मित एक पीरियड एक्शन फिल्म शमशेरा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। एक्टर जो अपनी प्राइवेसी को बनाए रखते हैं और ज्यादा मीडिया एक्सपोजर से बचते हैं ने खुलासा किया कि उनका मीडिया के साथ लव-हेट रिलेशनशिप है। उन्होंने बताया कि वे अपने होने वाले बच्चे को मीडिया से कैसे बचा कर रखना है, इसकी प्लैनिंग कर रहे हैं।  

एक चैट शो और बताओ में आरजे स्तुति से बात करते हुए एक्टर ने स्वीकार किया कि वो कभी-कभी पापराज़ी के लिए उन्हें क्लिक करना कठिन बनाते हैं, जो कभी-कभी उनके घर के बाहर छुपे रहते हैं। उन्होंने समझाया, “मैं उन्हें अपने घर के बाहर छिपा पाता था। मेरे बंगले के बाहर कुछ लताएं हैं और वो 24*7 अपने कैमरों के साथ वहीं छिपे रहते। वे मेरा पीछा करते थे।"

एक्टर ने आगे कहा कि पैप्स के लिए उनकी नाराजगी तब पैदा हुई जब उन्हें लगने लगा कि वे उनके सीक्रेट्स एक्सपोज कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मेरा उनसे लव-हेट रिलेशनशिप है। मुझे लगता है कि वे मेरे सीक्रेट्स को एक्सपोज कर रहे हैं इसलिए मुझे भी उनके साथ लुका-छिपी खेलनी चाहिए। मैं भी कोशिश करता हूं और उन्हें कठिन समय देता हूं। मैं कहूंगा 'गाड़ी यह पार्क करो, मैं पीछे से निकल जाता हूं' और वे घंटों इंतजार करते हैं। अगर वे मेरे टावर को खराब कर रहे हैं, तो मैं उन्हें खराब कर सकता हूं।"

वहीं जब एक्टर से पूछा गया कि वो अपने बच्चे के जन्म के बाद पैप्स से कैसे निपटेंगे, तो रणबीर ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं उनसे बातचीत करुंगा, मैं उनके साथ बैठूंगा। वे प्यारे लोग हैं, अगर आप उनके साथ बैठें और कुछ ऐसा कहें, जिसका आपके लिए कुछ मतलब हो, तो मुझे लगता है कि वे समझ जाएंगे। एक्टर ने स्वीकार किया कि सेलेब्स के इर्द-गिर्द दुबकना पापराजी का काम है, इसलिए उन्हें पूरी तरह से दोष नहीं दिया जा सकता है।

इस बीच, रणबीर की फिल्म शमशेरा में उन्हें संजय दत्त के साथ वाणी कपूर, रोनित रॉय, सौरब शुक्ला और आशुतोष राणा के साथ दोहरी भूमिका में दिखाया जाएगा। करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी यह फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।