Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 11 Apr 2023 10:45 am IST

मनोरंजन

सलमान खान ने कन्फर्म किया पलक तिवारी का रिलेशन, फिल्म के लांचिंग इवेंट में बोले- 'वो पहले ही गिर चुकी हैं'


गत दिवस यानी सोमवार को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। इस खास मौके पर सलमान समेत फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू टीम मौजूद रही। लांचिंग इवेंट में  फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, विजेंद्र सिंह, जगपति बाबू, भूमिका चावला,  राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, जस्सी गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी  स्टाइलिश अवतार में पहुंचे थे।
बताया जा रहा है कि इस दौरान सलमान खान ने पलक तिवारी के रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में भी बात की। हालांकि भाईजान ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे पता चल सके कि वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं।

दरअसल,  हुआ कुछ यूं कि शो के होस्ट फिल्म की स्टारकास्ट को स्टेज पर इंट्रोड्यूस कर रहे थे, तभी उन्होंने पलक तिवारी को बुलाया। इसी दौरान होस्ट मंच के किनारे से लगभग गिर गए और उन्हें हल्की चोट लग गई तभी किसी ने पलक के लिए होस्ट के गिरने का मजाक बना दिया। इस पर बीच में बोलते हुए कहा 'वो पहले ही गिर चुकी है।' हालांकि यह अभी भी क्लियर नहीं  हुआ कि क्या भाईजान पलक और इब्राहिम की डेटिंग अफवाहों का जिक्र कर रहे थे।