Read in App


• Mon, 26 Apr 2021 5:09 pm IST


कोरोना से जंग... शिवालिक नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजेशन किया जा रहा तेजी से


शिवालिकनगर नगर पालिका क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव लगातार किया जा रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के चलते नगर पालिका द्वारा सैनिटाइजर का कार्य जोर-शोर से प्रारंभ किया गया है हमारा प्रयास है कि अपने नगर पालिका क्षेत्र को स्वच्छ और सुरक्षित रखा जाए। शिवालिक नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष धर्मेंद्र विश्नोई ने कहा कि व्यापारी भाइयों व क्षेत्रवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज पूरे शिवालिक नगर मार्केट को सैनिटाइजर करवाया गया। उन्होंने अध्यक्ष राजीव शर्मा जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि लगातार अध्यक्ष जी द्वारा क्षेत्र में साफ सफाई व सेनिटाइजर का कार्य प्रगति पर है।

जल्द ही हम इस कोरोना महामारी से जंग जीत लेंगे।भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी ने बताया कि अध्यक्ष राजीव शर्मा जी के  दिशा निर्देश के अनुसार आज देव नगर, कृपाल नगर, इंद्रलोक कॉलोनी, चौहान मार्केट, नेहरू नगर, कलेक्ट्रेट ऑफिस व शिवालिक नगर में सैनिटाइजर के छिड़काव का कार्य करवाया गया। संक्रमित बीमारी से बचने के लिए सभी को जागरूक करने का कार्य भी नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा जी के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र में किया जा रहा है सभी क्षेत्र वासियों से सरकार द्वारा आदेशित नियमों का पालन करने की अपील की गई ।
साथ ही पूरे नगर पालिका क्षेत्र में विशेष स्वच्छता महा के अंतर्गत सफाई अभियान का कार्य भी लगातार जारी है इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष धर्मेंद्र विश्नोई, मंडल उपाध्यक्ष हिमांशु अहलावत, सभासद हरीओम चौहान, अश्वनी शर्मा,अरूण पंडित, विकास बाली, साहिब वालिया,गौरव गुर्जर ,अंशुल शर्मा,दीपक चौहान, दीपक नौटियाल व नगरपालिका टीम मौजूद रही।