Read in App


• Sat, 29 May 2021 9:20 am IST


एसएससी अब ऑनलाइन सुनेंगे पुलिस कर्मियों की समस्याएं तत्काल होगा समाधान


हरिद्वार। एसएसपी सेंथिल अबूदई ने अब कर्मचारियों की समस्याएं सुनने और उनका समाधान करने के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल करने का निर्णय लिया है हर महीने आयोजित किए जाने वाला कर्मचारी सम्मेलन अब ऑनलाइन जूम एप पर आयोजित किया जाएगा जिस पर अधिक से अधिक कर्मचारी अपनी समस्या बताकर उनका समाधान करा सकेंगे।
हर महीने होने वाली अपराध समीक्षा बैठक के साथ ही कर्मचारी सम्मेलन भी आयोजित किया जाता है जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं को सुनकर एसएसपी उनका निस्तारण करते हैं लेकिन कोरोना का हाल में इस सम्मेलन में बहुत कम ही कर्मचारी अपनी समस्याएं लेकर सम्मेलन में पहुंच रहे थे 2 दिन पहले हुई क्राइम मीटिंग में बहुत कम संख्या में कर्मचारी इस सम्मेलन में सम्मिलित हुए । इस पर एसएसपी ने सम्मेलन के आयोजन के लिए आधुनिक तकनीकी का सहारा लेते हुए जनपद के प्रत्येक कर्मचारी से सीधे संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओ का निस्तारण करने हेतु गूगल मीट के प्रयोग का निर्णय लिया गया।
 इसका शुभारंभ कोतवाली मंगलौर से करते हुए महोदय द्वारा गूगल मीट के माध्यम से कर्मचारीगणों की न सिर्फ समस्याएं सुनी गई अपितु उनका मौके पर निस्तारण भी किया गया।
एसएसपी की इस नई तकनीकी पहल का कर्मचारीगण द्वारा स्वागत किया। इस पहल के अंतर्गत प्रतिदिन सभी थानों व जनपद की अन्य इकाईयों से क्रमवार गूगल मीट के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओ का समाधान किया जाएगा।