Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 12:30 pm IST

मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे भूमि पेडनेकर: एक्ट्रेस की लेटेस्ट और आने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर


एक ऐसी भूमिका के साथ डेब्यू करना, जिसे हर कोई अपने करियर की शुरुआत में चुनना नहीं चाहेगा, भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म दम लगा के हईशा के माध्यम से सभी फिल्म क्रिटीक्स को अपने कैलिबर के बारे में इशारा कर दिया था। अपने सात साल के करियर में एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं और लगभग हर फिल्म के साथ जरूरी सामाजिक मुद्दों को उठाया है।

असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली भूमि को लगभग हर फिल्म के लिए क्रिटीक्स ने सराहा है। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और इस खास मौके पर आइए नजर डालते हैं उनके कुछ लेटेस्ट और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर:

बधाई दो

भूमि स्टारर हर्षवर्धन कुलकर्णी की कॉमेडी-ड्रामा, समलैंगिक समुदाय के लोगों के साथ होने वाली घटनाओं को सामान्य करने का एक प्रयास था। भूमि ने एक समलैंगिक सुमी सिंह की भूमिका निभाई, जबकि राजकुमार राव ने एक समलैंगिक पुलिस अधिकारी शार्दुल ठाकुर की भूमिका निभाई।

रक्षाबंधन

इस आने वाली कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म में भूमि एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ टॉयलेट: एक प्रेम कथा और दुर्गमती के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। आनंद एल राय का निर्देशन 11 अगस्त, 2022 को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

भीड़

भीड, राजकुमार राव के साथ भूमि का दूसरा प्रोजेक्ट होगा। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी को छुपाकर रखा गया है लेकिन यह फिल्म इस साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना भी मुख्य भूमिका में होंगे।

गोविंदा नाम मेरा

यह शशांक खेतान की कॉमेडी ड्रामा भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप के बाद विक्की कौशल के साथ भूमि का अगला प्रोजेक्ट होगा। वो विक्की की पत्नी श्रीमती वाघमारे की भूमिका निभा रही हैं, जबकि विक्की के कैरेक्टर का नाम गोविंदा वाघमारे है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं।

द लेडी किलर

समीर अरोड़ा के निर्देशन में बन रही इस थ्रिलर फिल्म में भूमि, अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है।