Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 17 Feb 2023 9:27 am IST

मनोरंजन

Bigg Boss 16: अर्चना ने बताई शिव ठाकरे के 2nd Runner Up बनने की वजह, कहा- 'दिमाग से खेला हर गेम'


 कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' करीब चार महीने के ड्रामा और एक्साइटमेंट के बाद खत्म हो चुका है। इस सीजन का ख़िताब एमसी स्टैन ने अपने नाम कर लिया है। ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट पहुंचे थे। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम शामिल थे। इन पांचों में से अर्चना गौतम शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रही थीं। वह अकेली ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जो लगभग हर महीने सुर्खियों में रहीं। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी परफॉर्मेंस पर खुशी जताई। साथ ही, कहा कि उन्हें फैंस का भरपूर सपोर्ट मिला है।  
एक बातचीत में अर्चना ने 'बिग बॉस 16' में अपने सफर पर चर्चा की। साथ ही ये भी बताया कि शिव ठाकरे दूसरे नंबर पर क्यों रहे। बकौल अर्चना, शिव ठाकरे के पास प्लस पॉइंट यह था कि वह पहले ही 'बिग बॉस' मराठी जीत चुके थे। ऐसे में उन्हें पता था कि गेम में क्या करना है और क्या नहीं। शिव ने गेम में दिमाग इस्तेमाल किया, यही वजह है कि वह दूसरे नंबर पर रहे। वहीं अर्चना ने अपने बारे में कहा कि मैंने दिमाग इस्तेमाल ही नहीं किया।
गौरतलब है कि 'बिग बॉस 16'  के आखिरी चरण के वक्त प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे में से एक को विजेता माना जा रहा था लेकिन प्रियंका कम वोटों की वजह से टॉप-3 से बाहर हो गईं। वहीं, आखिरी पलों में शिव ठाकरे को भी हार का सामना करना पड़ा और एमसी स्टैन  को शो का विनर घोषित कर दिया गया।