Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 8 May 2023 8:30 pm IST

मनोरंजन

KBC 15 के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन, राजामौली की फिल्म RRR से जुड़ा है शो का 9वां सवाल


 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। इस शो के नए सीजन के रजिस्ट्रेशन के लिए लोगों से सवाल भी पूछे जाने लगे हैं। आज मेकर्स ने शो के नए प्रोमो में नौवा सवाल पूछा है।  आपको बता दें कि एक दिन में तकदीर बदल देने वाले इस शो में बहुत से लोग जाने की इच्छा रखते हैं, लेकिन हॉट सीट तक पहुंचने का सपना बेहद कम लोगों का ही पूरा होता है।
अमिताभ बच्चन ने शो में रजिस्ट्रेशन के लिए जो नया सवाल पूछा है जो साउथ कि फील्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से जुड़ा है। बता दें कि हाल ही में आरआरआर के गाने 'नाटु नाटु' को ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटगरी में अवॉर्ड से नवाजा गया था।


अमिताभ बच्चन ने शो का नौवा सवाल इसी से जुड़ा हुआ है।सवाल ये है कि ऑस्कर में 'नाटु नाटु' गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटगरी में एमएम कीरावानी के साथ और किसे अवॉर्ड दिया गया है? इस सवाल के लिए केबीसी की तरफ  से चार ऑप्शन दिए गए हैं और आज रात यानी सोमवार की रात 9 बजे से पहले इसका जवाब एसएमएस के ज़रिए देना है।  इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर सोनी के हैंडल से शेयर किया गया है।

सवाल के ऑप्शन हैं-

A. विरामुथु B. गुलज़ार C. चंद्रबोस D. एसएस राजामौली