Read in App


• Thu, 25 Jan 2024 11:03 am IST


नन्हे बच्चे को रामलला की मूर्ति की तरह किया सज्जित, लोगों ने किया प्रणाम



अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से पूरा देश राम मय बना हुआ है. रामनगर में अयोध्या के रामलला की मूर्ति की तरह ही प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ने भगवान राम की मूर्ति के दर्शन करवाए. कोरियोग्राफर द्वारा रामलला के साथ ही बांके बिहारी की मूर्ति के भी दर्शन करवाए गए. इस दौरान दर्शनार्थी भावुक हो गए.

रामनगर में रामलला सेवकों द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन अयोध्या में श्री रामलाल मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के पूर्व से ही किया जा रहा है. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भी ये क्रम जारी है. इंडिया गॉट टैलेंट, डांस इंडिया डांस जैसे टीवी रियलिटी शो कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दे चुके मुरादाबाद के राहुल ने एक नन्हे बच्चे को रामलला की मूर्ति की तरह सज्जित किया. रामलला के रूप में बच्चे को देखकर वहां मौजूद लोगों की भावनाएं भक्तिमय हो गईं.

कोरियोग्राफर राहुल ने रामलला के साथ ही बांके बिहारी के भी हूबहू दर्शन करवाये. बच्चों को रामलला और बांके बिहारी के रूप में देखकर लोग भावुक हो गए. रामलला और बांके बिहारी बने बच्चों से आशीर्वाद लेने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा. लोग दोनों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भी होड़ करते हुए दिखाई दिए.