Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 23 May 2023 3:54 pm IST


Best Kurti Designs : बजट फ्रैंडली हैं ये लेटेस्ट डिजाइन की कुर्तियां, गर्मी के सीजन के लिए भी हैं एकदम परफेक्ट


अगर आप अधिक आराम और फैशनेबल कुर्तियों की तलाश में हैं तो अजा हम आपको कुछ लेटेस्ट कुर्तियों के बारे में बताएंगे जो आसानी से ऑनलाइन उपलब्ध हो जाती हैं। ये कुर्तियां लेटेस्ट डिजाइन की होने के साथ-साथ आपके बजट में भी हैं। वैसे तो सीमित  बजट में नई डिजाइन की कुर्तियां ढूंढ़ना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन अमेज़न शॉपिंग साइट पर ये कुर्तियां आसानी से मिल जाती हैं। इस साइट पर महिलाओं के लिए फैशन के कपड़ों के बहुत अच्छे और सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं।गर्मी की सीजन में ऐसे कपड़ों का चयन करना चाहिए जिनमें कम गर्मी लगे और जो सोखने में सक्षम हों। इस सीजन में सूती कुर्तियां काफी बेस्ट होती हैं। इसमें लॉग और छोटे दोनों तरह के डिजाइन मिल जाते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और डिजाइन के बारे में...
सादगी पसंद करने वाली महिलाओं को यह स्टाइल बेहद पसंद आएगा। इसमें राउंड नेक, थ्री क्वार्टर स्लीव्स, दोनों तरफ स्लिट्स और हर तरफ क्वालिटी प्रिंट हैं।


महिलाओं को अमीरा की अनारकली कुर्ती की डिज़ाइन भी पसंद आएंगी। ब्लैक पर गोल्ड डॉट वर्क की कुर्तियां एक अलग लुक प्रदान करती हैं। साथ ही ये आपको स्टाइलिश लुक भी देती हैं। आप इस नए डिजाइन की कुर्ती के साथ गोल्डन, व्हाइट और ब्लैक लेगिंग्स पेयर कर सकती हैं।  


अगर आप छोटी सी रेंज में डिजाइन और फैब्रिक के परफेक्ट कॉम्बिनेशन की तलाश कर ह्री हैं तो नानबिश की यह कुर्ती आपके लिए एक परफेक्ट हो सकती है। मैरून और गोल्ड कलर का वर्क इसे बेहद आकर्षक बना देता है।