Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 22 Feb 2023 4:30 am IST

मनोरंजन

उर्फी ने पहनी गोल्डन डिज़ाइनर साड़ी, लुक देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें


हमेशा अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद ने आज सभी को हैरान कर दिया। दरअसल एक्ट्रेस इस बार गोल्डन कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी में नज़र आईं। उनके इस लुक  को देखकर लोग हैरान रह गए और उनकी तारीफ़ करने लगे। बता दें कि उर्फी ने जो साड़ी पहनी है उसे अबुजानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उनसे प्यार करो या नफरत करो, पर आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं।'


फोटोज में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने हैंड एंब्रोइड्री वाली सिल्क तुल्ली साड़ी कैरी की है। इसमें सिल्वर और गोल्ड के क्रिस्टल्स और सीक्वेंस लगे हुए हैं। साड़ी में उर्फी जावेद किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं।अबुजानी संदीप खोसला ने इंस्टाग्राम पर बताया किउर्फी ने जो साड़ी पहनी है वह डैज़ल कलेक्शन का हिस्सा है।


 उर्फी की साड़ी वाली तस्वीरों के सामने आते ही यूज़र्स भी हैरान रह गए और अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। एक ने लिखा- 'आखिरकार उन्होंने पसंद आने वाला और क्लासी कपड़ा पहना है।' एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया, 'अब जाकर इन्होंने कुछ क्लासी और समझ में आने वाला कपड़ा पहना है।