Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 29 Jan 2023 11:30 pm IST

मनोरंजन

भाई अबराम के साथ पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुईं सुहाना, ब्लैक ड्रेस में लगीं सुपर कूल


शाहरुख खान के तीनों बच्चे सुहाना, आर्यन और अबराम की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिग है। तीनों भाई बहन अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आ जाते हैं। वहीं सुहाना और अबराम तो अक्सर पब्लिक प्लेस में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। सुहाना खान अपने सुपरग्लैम लुक्स को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह  अब बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं।


सुहाना पैपराजी की पसंदीदा एक्ट्रेस भी हैं। हाल ही में एकबार फिर सुहाना को अपने भाई अबराम के साथ स्पॉट किया गया है। वह बांद्रा के एक कैफे में देखी गई। इस दौरान उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी थी और बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि हाल ही में सुहाना ने अपने पिता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' देखी थी। साथ ही वह सिर्फ फिल्म के  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर भी काफी इमोश्नल हो गई थीं।


उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसे लेकर एक भावुक पोस्ट भी लिखी थी। सुहाना ही नहीं शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी। बता दें कि पिछले दिनों शाहरुख ने आस्क SRK सेशन चलाया था।इस दौरान उन्होंने 'पठान'पर अबराम के रिएक्शन का खुलासा किया था।


उन्होंने कहा था कि अबराम ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि कैसे लेकिन, पापा यह सब कर्म है इसलिए मैं इस पर विश्वास करता हूं'। बात करें सुहाना खान के वर्क फ्रंट की तो वह बहुत जल्द जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं।