Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 3 Jun 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

Amitabh-Jaya anniversary: गॉसिप कॉलम में नाम आने पर कभी अमिताभ से सवाल नहीं करती थीं जया...


अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 49 साल हो चुके हैं और दोनों स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी मुश्किलों से गुजरे हैं। उनकी शादी को 25 साल पूरे होने के बाद एक बार दोनों ने एक साक्षात्कार के दौरान अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। दोनों ने उस समय की बात की जब वे वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और अमिताभ ने जया के व्यक्तित्व का एक बड़ा हिस्सा कैसे बदल दिया। अमिताभ और जया शुक्रवार को अपनी 49वीं सालगिरह मना रहे हैं।

सिमी गरेवाल के साथ 1998 की बातचीत में, अमिताभ और जया ने खुलासा किया कि वे गुड्डी के सेट पर मिले थे। जया यहां मुख्य भूमिका निभा रही थीं और अमिताभ उनके साथ काम करने को लेकर 'उत्साहित' थे। अमिताभ ने साझा किया कि जया से मिलने से पहले, उन्होंने एक पत्रिका में उनकी तस्वीर देखी थी और उनके बारे में पूछताछ की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या जया जानती थीं कि वह अमिताभ बच्चन से शादी करेंगी, जया ने शरमाते हुए कहा, "मुझे नहीं पता था कि मैं इस आदमी से शादी करूंगी। लेकिन मैं डर गई।"

सिमी ने कपल से हर समय लोगों की नजरों में रहने के बारे में सवाल किया और जया से पूछा कि क्या वह अमिताभ से सवाल करती हैं जब उनका नाम गॉसिप कॉलम में आता है। इस पर जया ने साफ तौर पर 'नहीं' कहा और इसका कारण बताया, "क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत चीप है। मैं इस इंडस्ट्री में रही हूं, मुझे पता है। मेरा मतलब है मैं उनकी पत्नी हूं यह अफ़सोस की बात होगी अगर मैं उनसे उन चीजों के बारे में सवाल करना शुरू कर दूं, जो पत्रकार ने लिखी हैं, जो कि चौथे व्यक्ति हैं। बिल्कुल नहीं। ऐसा नहीं है।