Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 5 Oct 2021 11:27 am IST


Khushi Chauhan Designer Studio - देहरादून का पहला एवम एकमात्र कस्टमाइज्ड डिजाइनर स्टूडियो


राजधानी देहरादून में मधुबन होटल के सामने, राजपुर रोड़ पर स्थित Khushi Chauhan Designer Studio - by Sarita एकमात्र ऐसा फैशन स्टूडियो है जो  ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुरूप कस्टमाइज्ड डिज़ाइनर वस्त्र मुहैया करा रहा है ।
यहां आप सबकुछ एकसाथ एक छत के नीचे पाएंगे मतलब आप यहीं से कपड़ा चुन कर उसे अपनी पसंद के अनुसार यहीं  डिजाइन करवा के बनवा सकते हैं  ।
इस फैशन स्टूडियो में आपको स्टोर में मौजूदा कपड़ों में से ही चुन कर ऑल्टर कराने की मजबूरी नहीं है बल्कि आप स्वयं अपने लिए फिट  कपड़े डिजाइन करवा के बनवा सकते हैं ।

इस फैशन डिजाइनर स्टूडियो की संचालिका खुशी चौहान का कुछ नया करने का जुनून ही इसे सबसे जुदा व खास बनाता है । ओएनजीसी पोलोटेक्नीक से फैशन डिजाइनिंग का त्रिवर्षीय कोर्स करने के बाद खुशी ने 2015 में रायपुर रोड, सहस्त्रधारा क्रॉसिंग के पास Celestine 99 Desiner Studio की स्थापना की । उनके डिजाइन किए पार्टीवियर ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किए जा रहे हैं, तारीफ पा रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिससे प्रेरित होकर उन्होंने लगभग 1 माह पूर्व यहां राजपुर रोड पर भी एक फैशन डिजाइनर स्टूडियो शुरू किया है । अपने ग्राहकों से मिलने वाला प्यार और उनकी संतुष्टि ही खुशी और उनके डिज़ाइनर स्टूडियो का एकमात्र ध्येय है ।