Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 24 Aug 2023 10:49 am IST


सीएम के पूर्व निजी सचिव समेत 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का एक और केस दर्ज


देहरादून: पटियाला के कारोबारी को उत्तराखंड में सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है. मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव प्रकाश उपाध्याय सहित पांच के खिलाफ डीजीपी को शिकायत करने के बाद नगर कोतवाली में धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.
सीएम के पूर्व निजी सचिव प्रकाश उपाध्याय पर दूसरा मुकदमा दर्ज: बता दें कि सचिवालय में सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव प्रकाश उपाध्याय और सौरभ वत्स के खिलाफ पहले भी पटियाला के भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष के साथ करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत हो चुका है. प्रकाश उपाध्याय समेत पांच लोगों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है.
प्रकाश उपाध्याय पर रजत पाराशर से ठगी का आरोप: रजत पाराशर निवासी गुरु नानक नगर पटियाला ने डीजीपी को शिकायत दर्ज कर बताया था कि वह पटियाला के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार के जरिए प्रकाश उपाध्याय और सौरभ वत्स से मिले थे. प्रकाश उपाध्याय ने रजत पाराशर को कहा था कि सोलर, गीजर, इलेक्ट्रिकल, लैब उपकरण और उच्च शिक्षा के प्रोजेक्ट का टेंडर दिला देगा. इस आश्वासन पर कारोबारी रजत पाराशर तैयार हो गया.