Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 11 Jul 2022 5:30 pm IST

मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे मानव गोहिल: पॉपुलर टीवी एक्टर के सफर पर डालें एक नजर...


सदाबहार हिंदी सोप ओपेरा कहानी घर घर की में अभिनय करने के बाद टेलीविजन एक्टर मानव गोहिल का आज जन्मदिन है।

उन्होंने छोटे और बड़े पर्दे पर कई यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर आइए नजर डालते हैं एक्टर के सफर पर...

टीवी शो

-मानव गोहिल ने पिछले 5 सालों में कई टीवी शोज में काम किया है। उन्होंने ऐतिहासिक कॉमेडी-ड्रामा, तेनाली रामा में कृष्णदेवराय की मुख्य भूमिका निभाई।

-2019 में उन्हें सोशल ड्रामा केसरी नंदन में मेन लीड के रूप में लिया गया।

-मानव गोहिल ने डेली सोप ओपेरा में हनुमंत सिंह की भूमिका निभाई। ठीक एक साल बाद वो स्टार प्लस के शादी मुबारक में मेन लीड के लिए कास्ट किए गए थे।

फिल्में

सुपर 30

2019 में उन्होंने ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 में पुरुषोत्तम की सहायक भूमिका निभाई। विकास बहल की ओर से अभिनीत सुपर 30 मैथ्स के टीचर आनंद कुमार की कहानी पर आधारित एक बॉयोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है।

बागी 3

एक साल बाद उन्होंने बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया। मानव गोहिल ने ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म में आसिफ की भूमिका निभाई।

त्रिभंगा

उनकी आखिरी फिल्म फैमिली ड्रामा त्रिभंगा: टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी थी रेणुका शहाणे की फिल्म में गोविल ने काजोल, तन्वी आजमी और मिथिला पालकर स्टारर फिल्म में राघव की भूमिका निभाई

वर्तमान शो - कामना

मानव गोहिल टीवी शो कामना में मेन लीड के तौर पर काम कर रहे हैं। शो में एक्टर अभिषेक रावत की भूमिका निभा रहे हैं। शो की कहानी एक प्यारे से कपल मानव और आकांक्षा के जीवन पर आधारित है।