Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 12 Jun 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

राधिका आप्टे ने कहा- मुझे सैफ के साथ काम करना पसंद है, ऋतिक बहुत प्यारे हैं


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा साल की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है। यह फिल्म इसी नाम की तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म की रीमेक है और इसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। पुष्कर-गायत्री निर्देशित इस फिल्म में सैफ और ऋतिक के अलावा राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। एक विशेष साक्षात्कार में राधिका आप्टे ने दोनों एक्टर्स के साथ काम करने के बारे में बात की।

विक्रम वेधा के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा कि उन्हें विक्रम वेधा की शूटिंग में मजा आया और उन्होंने सैफ अली खान की भी प्रशंसा की। यह तीसरी बार है जब अभिनेत्री ने नवाब के साथ काम किया है। उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में देखा गया था। उन्होंने कहा, "मैंने विक्रम वेधा के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। यह सैफ और मेरा तीसरा प्रोजेक्ट एक साथ है। मुझे उनके साथ काम करना बहुत पसंद है, मुझे वह बहुत मजाकिया लगते हैं। मैं केवल सेट पर हंस रही होती हूं। साथ ही निर्देशक पुष्कर- गायत्री साथ काम करने के लिए बहुत अच्छे थे। अपनी शूटिंग खत्म करने के बाद मैं रोई। विक्रम वेधा में काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था"

ऋतिक बहुत प्यारे हैं: राधिका आप्टे

इस बीच ऋतिक फिल्म में वेधा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके साथ काम करने के बारे में बात करते हुए राधिका ने खुलासा किया, "मेरे पास उनके साथ कई सीन नहीं हैं, लेकिन मेरे पास जो कुछ भी था, वह प्यारा था। मैंने उनसे बहुत सी चीजों के बारे में बात की। वह बहुत प्यारे हैं, मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया।"

राधिका वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म फोरेंसिक के प्रमोशन में बिजी हैं। जो इसी नाम की एक मलयालम फिल्म की रीमेक भी है। फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं।