Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 15 May 2023 2:44 pm IST


ये हैं 2023 की ट्रेंडिंग साड़ियां, पार्टी और फेस्टिवल दोनों जगह पर पहन सकती हैं आप


शादी ब्याह हो या फिर फैमिली पार्टी, लड़कियां साड़ी पहनना पसंद करती है। साड़ी एक ऐसा परिधान है जो संस्कार के साथ -साथ स्टाइलिश भी दिखती है। हर साल साड़ी के कई डिजाइन्स और पैटर्न्स लांच होते हैं जो लड़कियों और महिलाओं को बेहद पसंद आते हैं। शादियों के सीजन में हर किसी को बेस्ट साड़ी की तलाश होती है। हालांकि हर साल साड़ी के नए ट्रेंड्स भी आते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी साड़ी की  खरीदारी को लेकर कन्फ्यूज हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे अपडेट लेकर आए हैं, जो आपको डिजाइन्स सिलेक्ट करने में मददगार साबित हो सकते हैं। आइये आपको बताते हैं साल 2023 में ट्रेंड में रहने वाली साड़ियां।

सीक्वन साड़ी डिजाइन


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आइस ब्लू कलर की साड़ी कैरी की है, जिस पर सीक्वन वर्क नजर आ रहा है। ये डिजाइन कभी भी पुराना नहीं होता। पिछले साल भी इन साड़ियों का खूब क्रेज था और इस साल यानी  2023 में भी सीक्वन वर्क  वाली साड़ियों का फैशन कायम है। कैट की इस साड़ी पर सीक्वन वर्क के साथ बॉर्डर पर ग्लिट्ज वर्क दिख रहा है। इसके साथ क्रॉप वेलवेट ब्लाउज दिया हुआ है। इस तरह की साड़ी को आप पार्टी और फेस्टिवल दोनों जगहों पर पहन सकती हैं।

मैटेलिक साड़ी


एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस तस्वीर में ब्रॉन्ज गोल्ड मैटेलिक साड़ी कैरी की है और  स्टनिंग लग रही हैं। इस साल इन साड़ियों का जबरदस्त ट्रेंड है। कियारा ने इस साड़ी को स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पहना है। इसके साथ हेवी ऐक्ससरीज को स्किप करते हुए न्यूड मेकअप के साथ राउंड-ऑफ किया है। किसी भी पार्टी में जब आप इस तरह की साड़ी पहनकर पहुंचेंगी, तो हर किसी की निगाहें आप पर ही टिक जाएंगी। 

शिफॉन साड़ी


शिफॉन साड़ियों का ट्रेंड हमेशा बरकरार रहता है। ऐसे में आप शिफॉन साड़ी कभी भी ट्राई कर सकती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर रेड कलर की शिफॉन साड़ी में दिख रही हैं। उनकी ये साड़ी प्लेन है। एक्ट्रेस ने इसे फ्लोरल एंब्रॉइडरी का ब्लाउज के साथ कैरी किया है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है।