Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 22 Nov 2021 4:02 pm IST

बिज़नेस

' Brunch & Brew ' cafe n Restaurant शहरवासियों में बना रहा है खास मुकाम


राजधानी देहरादून के मुख्य एवम व्यस्ततम मार्गों में शुमार सहारनपुर रोड़ के पटेलनगर इलाके में स्थित ' Brunch and Brew ' cafe n Restaurant आस पास के निवासियों के साथ साथ पूरे शहर के लिए आकर्षण और सुकून का एक नया स्थान बन गया है । शहर के बीचों बीच होने  और सुगमता से पहुंच पाने के कारण इस जगह को काफी पसंद किया जा रहा है । बड़ी पार्किंग उपलब्ध होने के कारण शहर में पार्किंग की विकराल होती समस्या से भी यह स्थान निजात दिलाता है ।
शानो शौकत से सुसज्जित इसका  मल्टीकुसिन रेस्टोरेंट अति सुन्दर एवम आरामदेय है । शहर के बीचों बीच और शोरोगुल से कोसों दूर सुकून से भरे पल गुजारने के लिए यह एक उत्तम स्थान है, जिसका अनुभव और अहसास यहां आने पर ही महसूस किया जा सकता है । बर्थडे पार्टी, किटी पार्टी, कांफ्रेंस आदि के लिए मुफीद, फ्री वाई फाई की सुविधा से लैस यह कैफे आपकी सभी जरूरतों को किफायती दामों में पूरा करता है ।
यहां का अनुभवी स्टाफ विशेषकर  विनोद सेमवाल इसे बहुत ही कुशलता से संचालित कर रहे हैं जिनका मूलमंत्र ' अतिथि देवो भव: ' है । विनोद पिछले १० वर्षों से टूरिज्म और होटल इंडस्ट्री का गोवा, नैनीताल, मसूरी जैसे टूरिस्ट शहरों का अनुभव लिए हैं । 

Brunch and Brew आस पास के इलाके में फ्री डिलीवरी के साथ ही आउटडोर कैटरिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराता है । सप्ताह के सातों दिन सुबह 11 बजे से रात्रि 10:30 बजे तक आप यहां आ कर इस स्थान की खूबियों का लुत्फ उठा सकते हैं ।
देहरादून सहारनपुर हाईवे पर छुटमलपुर में Brunch and Brew highway Midway Restaurant, पिछले काफी समय से मुसाफिरों को लाजवाब स्वाद अपनी उत्तम सर्विस के साथ परोस रहा है और अब वही ज़ायका आपको अपने शहर के मध्य में भी उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है ।