Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 3 Sep 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग केस: नोरा से चौथी बार पूछताछ, बोलीं- जैकलीन के साथ मेरा कोई कनेक्शन नहीं


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री नोरा फतेही से पहली बार पूछताछ की। उनसे पुलिस ने छह घंटे में लगभग 50 सवाल किए। इसमें सुकेश से आप कहां मिलीं?, आपने गिफ्ट कब लिए? जैसे सवाल थे। सूत्रों के अनुसार, पुलिस की पूरी पूछताछ में नोरा ने उनका सहयोग किया। इस मामले में ईडी अभिनेत्री से तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

सूत्रों के अनुसार, नोरा फतेही ने पूछताछ में कहा कि सुकेश की पत्नी से मैं नेल आर्ट फंक्शन में मिली थी। उन्होंने यहीं मुझे एक बीएमडब्‍ल्‍यू (BMW) कार गिफ्ट की थी। दोनों की क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में मैं नहीं जानती थी। साथ ही नोरा ने कहा कि जैकलीन के साथ मेरा कोई कनेक्शन नहीं है।

दिल्‍ली पुलिस ने जैकलीन को 12 सितंबर को बुलाया

उधर, दिल्ली पुलिस ने एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। असल में, इस केस में दिल्ली पुलिस और ईडी दोनों जांच कर रही हैं। ईडी की पूछताछ में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को लग्जरी कार सहित कई महंगे गिफ्ट देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर, 2021 को सुकेश और नोरा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। नोरा ने इस दौरान खुद एक करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी तोहफे में लेने की बात कबूल की थी।