Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 31 Jul 2022 4:00 pm IST

नेशनल

चिकन के लिए बीच सड़क पर हो गयी मारपीट, कुछ घायल हुए तो कुछ ने लूट ली शॉप


प्रदेश के सतना जिले के राजेंद्र नगर इलाके में बीती शाम जमकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, सैकड़ों लोग सड़कों पर आ गए और दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। 

उपद्रियों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और कार के शीशे तक तोड़ डाले। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र नगर स्थित सैफ डॉग सेलर नाम से एक दुकान है। यहां चिकन बिकता है। शॉप पर कुछ ग्राहक चिकन लेने के लिए आए थे। चिकन की कीमत को लेकर दुकानदार से विवाद हो गया। दुकानदार और ग्राहकों के बीच कहासुनी जल्द ही मारपीट में बदल गई। दुकान मालिक ने 6  से अधिक साथियों के साथ मिलकर ग्राहक के साथ मारपीट कर दी। 

मारपीट में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। उधर, मारपीट की सूचना पर ग्राहक पक्ष के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। यहां उन्हांने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। मौका पाकर दुकानदार और उसके साथी फरार हो गए। इस दौरान लोगों ने दुकान में रखे सामान को लूटना शुरू कर दिया। इधर, विवाद के दौरान पुलिस और लोगों के बीच भी जमकर नोकझोंक हुई। राजेंद्र नगर से धनारी मार्ग तक लोगों ने जाम लगा दिया। स्थिति बेकाबू होती देख भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। उसके बाद स्थिति काबू में आई।