Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 17 Oct 2022 5:00 pm IST

राजनीति

सौरभ गांगुली के लिए फ्रंट फुट पर खेलती नजर आईं ममता बनर्जी, पीएम मोदी से कहा- सुनिश्चित करें


सियासत में कब कौन किसका मोहरा बन जाए ये कोई नहीं बता सकता है। हालांकि, सियासत में कोई किसी का सहारा या विरोधी तभी बनता है, जब कोई लाभ है। 

दरअसल, वर्तमान BCCI अध्यक्ष को लेकर टीएमसी और भाजपा आमने-सामने है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अपील की है कि, पीएम मोदी सुनिश्चित करें कि पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को आईसीसी का चुनाव लड़ने की इजाजत मिले। 

सिफारिश करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, वो लोकप्रिय व्यक्ति हैं। भारत सरकार से अनुरोध है कि राजनीतिक रूप से निर्णय न लें। खेल भावना से निर्णय लें। हालांकि, इससे पहले गांगुली ने भी संकेत दिए थे। बीसीसीआई अध्यक्ष के बाद की योजनाओं पर बात करते हुए एक इवेंट में गांगुली ने कहा था कि, वो लंबे समय से प्रशासक रहे हैं और अब कुछ और करना चाहते हैं। 

गांगुली ने कहा- मैं एक प्रशासक रहा हूं और मैं कुछ और काम के लिए आगे बढ़ूंगा। आप जीवन में चाहे जो कुछ भी करते हैं, लेकिन जब आप भारत के लिए खेलते हैं तो वह सबसे अच्छा दिन होता है। मैं बीसीसीआई का अध्यक्ष रहा हूं और मैं आगे भी बड़ी चीजें करता रहूंगा। आप हमेशा के लिए खिलाड़ी नहीं हो सकते, आप हमेशा के लिए प्रशासक नहीं हो सकते। दोनों काम करके बहुत अच्छा लगा।