Read in App


• Sun, 25 Apr 2021 4:44 pm IST


उत्तराखंड : पेयजल टैंक के अंदर दिखाई दिया सिंगापुर का सांप, ग्रामीणों में हड़कंप


मसूरी के निकटवर्ती क्षेत्र दुधली में पेयजल टैंक के अंदर सिंगापुर सांप दिखाई देने के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल पैदा हो गया ।

जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने टैंक से सांप को निकालकर जंगल में छोड़ दिया इस बारे में जानकारी देते हुए डीएफओ कहकशा नसीम ने बताया कि सांप जहरीला नहीं है गांव वालों को घबराने की जरूरत नहीं है। बताया कि वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सांप को टैंक से निकालकर जंगल में छोड़ दिया है।
वही जल संस्थान के सहायक अभियंता टीस रावत ने बताया कि पानी का टैंक ग्राम सभा द्वारा बनाया गया लेकिन सूचना मिलने के बाद राजस्थान की टीम को मौके पर भेजा गया है बताया कि टैंक के ऊपर ढाकन ना होने के कारण उसमें  साप चला गया।
वहीं स्थानीय निवासी अर्जुन सिंह और प्रेम सिंह ने बताया कि गांव में बने पेयजल टैंक के अंदर सांप देखने के बाद गांव वाले काफी घबरा गए वह इसकी जानकारी वन विभाग को दी और बताया कि इससे पहले भी टैंक के अंदर कई बार सांप और मेंढक मरे हुए मिले उन्होंने ज ल संस्थान से उक्त टैंक को ठीक कर समस्या का समाधान करने की मांग की है ताकि उक्त घटना की पुनरावृत्ति होने से बच सकें