Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 3 Aug 2023 3:01 pm IST


गैंगस्टर सुनील राठी के बाद पीपी पांडे बना हरिद्वार जेल प्रशासन के लिए चुनौती, ऐसे बढ़ा रहा है सिरदर्द


इन दिनों हरिद्वार की जिला कारागार लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है. यहां 2 दिन पहले गैंगस्टर सुनील राठी को जेल प्रशासन की मांग के बाद पौड़ी जेल में शिफ्ट किया गया. इसके बाद भी जेल प्रशासन की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैंं

हरिद्वार जिला जेल में शिफ्ट हुआ गैंगस्टर पीपी पांडे: अब जेल प्रशासन के लिए कड़ी चुनौती बनकर पौड़ी जेल से शिफ्ट होकर आया पीपी पांडे खड़ा हो गया है. पौड़ी जेल से 11 अपराधियों को हरिद्वार जेल में शिफ्ट किया गया है. इसमें कुख्यात गैंगस्टर और मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के नाम से जाना जाने वाला पीपी पांडे भी मौजूद है. जहां एक ओर सुनील राठी को शिफ्ट करने के बाद जेल प्रशासन ने राहत की सांस ली थी, वहीं दूसरी ओर जेल प्रशासन के लिए अब जेल विभाग द्वारा एक अलग चुनौती दे दी गई है, जिसका नाम पीपी पांडे है.

पौड़ी जेल भेजा गया सुनील राठी: हरिद्वार के जेल अधीक्षक मनोज कुमार आर्य ने बताया कि पिछले दिनों कई अपराधियों की शिफ्टिंग की गई है. इसमें हरिद्वार जेल से कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी को पौड़ी जेल में शिफ्ट किया गया था. इसी दौरान पौड़ी जेल से 11 अपराधियों को हरिद्वार जेल में शिफ्ट किया गया है, जिसमें पीपी पांडे भी शामिल है. मनोज कुमार आर्य ने बताया कि जबसे पीपी पांडे हरिद्वार जेल में आया है, उसे सामान्य कैदियों की तरह ही सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं.