Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 18 Dec 2022 4:22 pm IST


मार्केट में जल्द ही लांच होने वाला है मोटोरोला का ThinkPhone, पावरफुल प्रोसेसर समेत इन खूबियों से होगा लैस


नई दिल्ली। मोटोरोला कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Motorola ThinkPhone को मार्केट में उतारने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी जल्द ही थिंकफोन सब-ब्रांड के तहत फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। एक रिपोर्ट में फोन से जुड़े हार्डवेयर के बारे में डिटेल में जानकारी दी गई है। इसके साथ ही अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं।  इस इमेज में फोन के डिजाइन और  प्रोसेसर तक की डिटेल है। हालांकि  इस लीक इमेज से फोन की कीमत या लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
बता दें कि TheTechOutlook द्वारा साझा की गई तस्वीरें बेहद धुंधली हैं। बावजूद इसके इमेज से पता चल रहा  है कि अपकमिंग फोन की बॉडी में कार्बन-फाइबर का प्रयोग किया गया है। मालूम हो कि  कार्बन-फाइबर का इस्तेमाल थिंकपैंड लैपटॉप को बनाने में किया जाता है। फोन में 32MP सेंटर एलाइन पंच-होल फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ एक थिन-बेजेल डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। फोन में कर्व्ड बैक पैनल दिया गया है और  इसमें ट्रिपल रियर शूटर की भी सुविधा है। इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रावाइड और 2MP डेप्थ कैमरा शामिल है।  वहीं, फोन के फ्रंट में कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।
मोटोरोला का ये नया डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। साथ ही इसमें 8GB या 12GB RAM और 512GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा। फोन में कंपनी 6.6 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है, जिसका रेजलूशन 1800 x 2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। डिवाइस IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। यह फोन 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस अपकमिंग फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। लीक्स इमेज में दावा किया जा रहा है कि कंपनी द्वारा Motorola ThinkPhone को नए साल में पेश किया जा सकता है और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।