Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 7 Jul 2022 6:02 pm IST


OnePlus TV 50 Y1S Pro की पहली सेल, इतने हजार का डिस्काउंट, फ्री मिलेगा Amazon Prime


वनप्लस ने नया स्मार्ट टीवी हाल में लॉन्च किया है. कंपनी का नया टीवी अफोर्डेबल रेंज और वाई-सीरीज का हिस्सा है. ब्रांड ने OnePlus TV 50 Y1S Pro को लॉन्च किया है, जो 50-inch स्क्रीन साइज के साथ आता है. वनप्लस भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में लगातार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है.


कंपनी ने अलग-अलग सेगमेंट के लिए कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं. ब्रांड का नया टीवी 35 हजार रुपये से कम के बजट में आता है. पहली सेल में इसे आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

सेल में बायर्स को बैंक डिस्काउंट, नो-कॉस्ट EMI और दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत और खास बातें. 

OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत और ऑफर 
वनप्लस का यह टीवी 32,999 रुपये की कीमत पर आता है. आप इस टीवी को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से खरीद सकेंगे. सेल आज यानी 7 जुलाई की दोपहर 12 बजे शुरू होगी. ऐमेजॉन के अलावा आप स्मार्ट टीवी को OnePlus.in, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर और दूसरे ऑफलाइन पार्टनर से खरीद सकेंगे. 

स्मार्ट टीवी पर 3000 रुपये का डिस्काउंट Axis Bank क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर मिल रहा है. EMI ट्रांजेक्शन पर भी आपको डिस्काउंट मिलेगा. कंज्यूमर्स 9 महीने की नो-कॉस्ट EMI पर स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं. ऐमेजॉन से टीवी खरीदने पर यूजर्स को एक साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.