Read in App


• Sat, 15 May 2021 2:46 pm IST


मसूरी: मसूरी में एक करोड़ की लागत से लगेगा ऑक्सीजन प्लांट



मसूरी- मसूरी विधायक और कबीना मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में पुलिस के जवानों को मास्क सैनिटाइजर जूस ऑक्सीमीटर थर्मामीटर वितरित किए। 
कबीना मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि पुलिस लगातार कोविड गाइड लाइन का पालन करवा रही है साथ ही पुलिस के कई जवान भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं उन्होंने कहा कि मसूरी शहर में लगातार स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा की जा रही है और डॉक्टरों को निर्देशित किया जा रहा है कि यदि अस्पताल में किसी भी चीज की कमी होती है तो तुरंत उन्हें अवगत कराया जाए जिस पर वे आगे की कार्रवाई कर सकें। 

मंत्री ने कहा कि मसूरी में शीघ्र ही एक करोड़ रुपए की लागत से एक ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है जिससे कि मसूरी वासियों को इससे काफी सुविधा मिलेगी 
उन्होंने बताया कि आशा कार्यकत्रियों के साथ ही कैंट के सफाई कर्मचारियों कीन संस्था के सदस्यों के साथ ही पत्रकारों को भी सामान वितरित किया जा रहा है और वे मसूरी की बेहतरी के लिए कार्य कर रहे है। 
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर उन्होंने किसी भी टिप्पणी से इनकार किया साथ ही मंत्रियों व विधायकों के बीच बयानबाजी को लेकर भी उन्होंने खामोशी बनाए रखी। 

मौके पर कुछ स्थानीय लोगों द्वारा  पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए और कहा गया कि वे स्थानीय लोगों के साथ अभद्र व्यवहार कर रही है जिस पर काबीना मंत्री ने कहा कि पुलिस प्रशासन को कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए सख्ती बरतनी पड़ रही है उन्होंने पुलिस को निर्देशित किया कि वे स्थानीय लोगों के साथ सामंजस्य बना कर कार्य करें। 
सीईओ नरेंद्र पंत ने बताया कि पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को कोरोना गाइड लाइन का पालन करवाने के लिए प्रयास कर रही है लेकिन कई स्थानों पर पुलिस को सख्ती भी बरतनी पड़ रही है साथ ही बेवजह घरों से निकलने वालों पर भी कार्रवाई करनी पड़ रही है उन्होंने कहा पूरी जनता से लगातार सहयोग की अपील कर रहे हैं ।