Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 24 May 2022 9:30 pm IST

मनोरंजन

मजेदार वीडियो के साथ आलिया भट्ट ने की नई फिल्म 'डार्लिंग्स' की घोषणा, देखें...


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वे अपने हॉलीवुड डेब्यू और अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में थीं। अब आलिया के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अभिनेत्री रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आलिया ने अपनी फिल्म डार्लिंग्स की घोषणा के बारे में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है। आलिया ने फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, "हेय डार्लिंग। जल्द ही मिलते हैं।"

डार्लिंग नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है। वीडियो में हम एक व्यक्ति को डार्लिंग की स्टार कास्ट से पूछते हुए देखते हैं कि क्या फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। आलिया भट्ट, विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू सवाल से बचने की कोशिश करते हैं और जवाब नहीं देते। अंत में आलिया ने कहती हैं ''जल्द ही मिलते हैं।''

नेटफ्लिक्स इंडियन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी यही वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, "IS DARLINGS COMING TO NETFLIX?? अगर आप आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू से पूछें, तो शायद आपको कोई जवाब न मिले। #Darlings #DarlingsOnNetflix @aliaabhatt @shefalishahofficial @itsvijayvarma @roshan"

डार्लिंग्स के बारे में बात करते हुए आलिया ने एक बयान में कहा, "यह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है और वह भी रेड चिलीज के साथ। हमें बहुत गर्व और खुशी है कि फिल्म ने कैसे शेप लिया है और हमें उम्मीद है कि यह दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। " उन्होंने आगे कहा, "मैं इससे बेहतर फीचर फिल्म डेब्यू के लिए नहीं बना सकती थी, प्रतिभाशाली अभिनेताओं के पूल के साथ काम करना बहुत अच्छा है।"

मार्च 2021 में, डार्लिंग का टीज़र जारी किया गया था और इसने कैप्शन में कहा, "स्क्रॉलिंग बंद करो, पढ़ना शुरू करो!" । डार्लिंग्स आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू और यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म जसमीत के रीन द्वारा लिखित और निर्देशित है और परवेज शेख भी फिल्म के लेखक हैं। डार्लिंग्स का संगीत विशाल भारद्वाज द्वारा तैयार किया जाएगा और गाने गुलजार द्वारा लिखे जाएंगे। डार्लिंग रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है।