Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 27 Sep 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

'Ponniyin Selvan 1' की रिलीज से पहले ऐश्वर्या राय का बड़ा बयान, बोलीं-लोग हमारे...


ऐश्वर्या राय बच्चन से बॉलीवुड से लेकर साउथ और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं। बहुत जल्द ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ में  नजर आएंगी। इन दिनों एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची। जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया।

दरअसल,  ऐश्वर्या राय बच्चन ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘ये एक अमेजिंग टाइम है जहां हमें टिपिकल तरीके से देखने सोचने से ब्रेक लेने की जरूरत है। मुझे लगता है कि ये अच्छा समय है जहां सभी बाधाएं टूट रही हैं और लोग हमारे सिनेमा को नेशनल लेवल पर जान रहे हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘वो सिनेमा के हर हिस्से को देखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि ये सही समय है जब इतने सारे प्लेटफॉर्म की मदद से नेशनल लेवल तक पहुंच बनी है। मुझे लगता है कि हमें पारंपरिक तरीके से सोचने की जगह अलग तरीके से सोचना होगा और अपने दर्शकों, रीडर्स की मदद करनी चाहिए जिससे वो कला के हर पहलू को जान सके।’

आपको बता दें कि, फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ में  ऐश्वर्या राय रानी नंदिनी का किरदार निभाएंगी।  यह फिल्म 500 करोड़ के बजट की बनी है। इसमें ऐश्वर्या के साथ विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला लीड रोल में नजर आएंगे।