Read in App


• Fri, 19 Jul 2024 6:08 pm IST


गढ़वाली शॉर्ट फिल्म बड़ांग ना लगा रिलीज


रुद्रप्रयाग। संवाददाता वनों को आग से बचाने और अधिक से अधिक पौधारोपण करने के उद्देश्य से वन प्रभाग रुद्रप्रयाग के सहयोग से शॉर्ट गढ़वाली बड़ांग ना...
वनों को आग से बचाने और अधिक से अधिक पौधरोपण करने के उद्देश्य से वन प्रभाग रुद्रप्रयाग के सहयोग से शॉर्ट गढ़वाली बड़ांग ना लगा फिल्म को रिलीज किया गया। उपासना सेमवाल ऑफिशियल यू टयूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है। फिल्म में प्रभागीय वनाधिकारी रुद्रप्रयाग अभिमन्यु द्वारा लोगों को इसके लिए जागरूक करने को भी एक संदेश प्रेषित किया गया है।
रुद्रप्रयाग वन प्रभाग की गुप्तकाशी रेंज में वन क्षेत्राधिकारी और उनकी टीम द्वारा इस फिल्म को रिलीज किया गया है। इस दौरान रेंजर उदय सिंह रावत ने बताया की यह संभवत पहली फिल्म है, जिसे लोगों को जागरूक करने के लिए विभाग के सौजन्य से रिलीज किया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में अधिक से अधिक पौधरोपण करने और वनों को आग से बचाने के दृश्य फिल्माए गए हैं। कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतर कार्य किया है। उन्होंने आमजन से इस फिल्म को अधिक से अधिक शेयर कर फिल्म में दिखाए गए संदेश को अपने जीवन में उतारने की अपील की है। इस मौके पर दीपक इलिया, कुलजीत सिंह, अनूप राणा सहित कई लोग मौजूद थे।