Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 28 Oct 2021 5:47 pm IST


Beauty Box Salon by Geeta - Unisex Salon & Academy दून में खूबसूरती की पहचान


राजधानी देहरादून में ही अब आपको अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतिभाओं से मेकअप और मेकओवर की सुविधा प्रदान करने वाला सलोन ' Beauty Box ' अपने नाम के अनुरूप ही खूबसूरती का पिटारा है । एक वर्ष पूर्व स्थापित यह सलोन दून की शान बनता जा रहा है ।
अवसर ब्राइडल मेकअप का हो या अन्य किसी उत्सव का ब्यूटी बॉक्स सभी अवसरों पर आपको मनपसंद तरीके से सजने का अवसर प्रदान करता है, जिसे लेकर आज का युवा वर्ग बहुत सजग है ।
देहरादून शहर के रिंग रोड, 6 नंबर पुलिया पर स्थित इस सलोन को स्थापित करने वाली गीता खत्री में शुरू से ही लीक से हटकर कुछ नया करने का जज़्बा एवम जुनून है । अपने शहर तथा प्रदेश के युवा वर्ग को इस ट्रेंड से जोड़ने के साथ साथ फैशन में हो रहे नित नए प्रयोग एवम बदलाव से भी उन्हें रूबरू कराना गीता का असली मकसद है, इसीलिए उनके द्वारा सलोन और एकेडमी की स्थापना की गई है ।
अपनी प्रारंभिक शिक्षा के बाद गीता ने सन् 2012 में वीएलसीसी से अपने करियर की शुरुआत की थी । कई बड़े ब्रांड के साथ काम करने के बाद उन्होंने 2017 में  ब्लॉसम कोचर कॉलेज ऑफ क्रिएटिव आर्ट्स एंड डिजाइनिंग, दिल्ली से सलोन फंडामेंटल कोर्स किया और यहां से ओएमसी  इंटरनेशनल एक्रीडिटेशन सर्टिफिकेट पाया । देश की राजधानी दिल्ली में कई फोटो शूट  और रैंप शो करके शोहरत पाने के बावजूद गीता अपने आप को ज्यादा समय तक अपने शहर प्रदेश से दूर न रख सकीं और वापिस आकर एक नया सलोन तथा एकेडमी स्थापित की । उनके सलोन में कई आकर्षक ऑफर/ पैकेज जैसे प्री ब्राइडल, ब्राइडल मेकअप आदि दिए जा रहे हैं जो आपकी जरूरत को वाजिब दाम में पूरा करते हैं ।