Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 2 Aug 2022 12:30 am IST

मनोरंजन

एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का लीक हुआ वीडियो, ऐसे स्थिति में दिखे कपल


इन दिनों एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज से वायरल हो रहा है। वैसे आए दिन ये दोनों कपल एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद भी है। इस बीच तेजस्वी और करण का एक रोमांटिक वीडियो लीक हो गया है। जिसमें करण- तेजस्वी लिप लॉक करते दिख रहे हैं। 

दरअसल, वायरल वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो लीक होने के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार कपल एक दूसरे को किस कर रहे होते हैं तभी कोई इनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा होता है।

ऐसे में जब तेजा की नजर मोबाइल पर पड़ती है तो वह हैरानी के साथ कहती हैं, 'क्या तुमने ये रिकॉर्ड कर लिया?' इस पर तुरंत करण कहते हैं- 'प्लीज इसे पोस्ट कर दो, पोस्ट कर दो'। वहीं तेजस्वी दोबारा कहती हैं- 'प्लीज इसे पोस्ट मत करना, रुको प्लीज तुम इसे पोस्ट नहीं कर सकती हो।' 
आपको बता दें कि करण और तेजस्वी की मुलाकात बिग-बॉस 15 में हुई थीं। यहीं से इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। शो से बाहर आने के बाद दोनों कपल ने इस बात को स्वीकार भी किया कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।