Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 13 Dec 2022 4:02 pm IST

मनोरंजन

Urfi Javed : पुलिस से शिकायत पर भड़की उर्फी, बोलीं- 'मेरे कपड़ों से दिक्कत है...'


सोशल मीडिया सेंसेशन और हमेशा नया लुक ट्राई करने वाली उर्फी जावेद लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और हमेशा अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। कई बार उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से मुश्किलें भी झेलनी पड़  जाती हैं। अपने अतरंगी फैशन सेन्स को लेकर एक बार फिर उर्फी जावेद मुसीबतों में फंसती नज़र आ रही हैं।  इस बार उनकी चर्चा उनकी ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि उनके खिलाफ हुए एफआईआर को लेकर हो रही है।  बता दें की उर्फी के खिलाफ एक वकील ने सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फ़ैलाने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है।

सार्वजनिक जगहों में अश्लील हरकतें करने का आरोप 

रिपोर्ट में बताया गया कि अली काशिफ खान देशमुख नाम के एक वकील ने शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उर्फी के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि उर्फी पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया पर कथित रूप से अवैध और अश्लील हरकतें करती हैं 

उर्फी ने दी  प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद ने अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए बीती रात अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक नोट शेयर। उन्होंने लिखा-  शिकायत पर हैरान हूं, उर्फी ने ये सवाल भी किया कि कुछ लोग उनके पीछे क्यों पड़े है? जबकि उन लोगों को हत्या और बलात्कार करने वालों के खिलाफ एफआईआर करनी चाहिए।

वीडियो को सबूत के तौर पर करे अदालत में पेश 

उर्फी जावेद ने अपनी स्टोरी में ये भी लिखा कि मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ और कितनी शिकायते दर्ज होंगी। उर्फी जावेद ने अपनी स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक रेस्तरां में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में  में वो स्लो मोशन में चलते हुए नजर आ रही हैं।  वीडियो में आप उन्हें ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में देख सकते हैं।इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये मैं हूं एक रेस्तरां में, कृपया इस वीडियो को अदालत में सबूत के तौर पर पेश किया जाये।